img

बच्चों रोमांचक खेलों का उठाया भरपूर आनंद, 200 विद्यार्थियों ने किया प्रतिभाग
आगरा। प्रिल्यूड पब्लिक स्कूल में रोमांचक गतिविधि एवं खेलों से भरपूर तीन दिवसीय एडवेंचर कैंप का आयोजन एशिया की प्रख्यात एवं विश्वसनीय एडवेंचर कंपनी रॉकस्पोर्ट टीम किया गया। 
विद्यालय के निदेशक डॉ. सुशील गुप्ता ने शिविर का शुभारंभ करते हुए शिविर का मूल उद्देश्य बताया। उन्होंने कहा कि शिविर के माध्यम से बच्चों में आत्मविश्वास, साहस, निर्भीकता, त्वरित निर्णय कौशल, मुसीबत में फंसने पर बुद्धि का उचित प्रयोग करना जैसे गुणों का विकास होता है। विद्यालय के प्राचार्य अरविंद श्रीवास्तव ने विद्यार्थियों को शिविर में होने वाली प्रत्येक गतिविधि को आनंद के साथ सीखने के लिए प्रेरित किया। 


शिविर में पहले दिन कक्षा नर्सरी से चार तक के लगभग 200 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया। विद्यार्थियों को  कमांडो नेट, ड्रैगन मूव, हैंस्टर व्हील, टनल क्रौल, बर्मा ब्रिज क्रोस, फायर जिप लाइन, मैजिकल मैज, ट्रैंपो लाइन, टग ऑफ वॉर जैसी रोमांचक गतिविधियां कराई गईं। कक्षा पांच से बारह तक के छात्र 15 व 16 दिसंबर को इसका आनंद उठाएंगे। 
रॉकस्पोर्ट टीम के प्रशिक्षकों ने बड़े ही कुशलतापूर्वक विद्यार्थियों को प्रत्येक गतिविधि की जानकारी देते हुए उसके सही प्रयोग करने की कला बच्चों को सिखाई। शिविर में सभी मनोरंजक एवं रोमांचक गतिविधियों में विद्यार्थियों के साथ-साथ उनके अभिभावकों एवं शिक्षकों ने भी शिरकत की एवं भरपूर आनंद उठाया।