img

सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट में रंगा-रंग कार्यक्रम का संपन्न
लखनऊ। सरोज इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट के छात्रों ने अपने जूनियर्स के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। कार्यक्रम में मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर का चुनाव भी किया गया। छात्रों के लिए आयोजित फ्रेशर पार्टी का शुभारंभ सरोज इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी इन मैनेजमेंट डिप्लोमा के प्रधानाचार्य रोहित सिंह द्वारा किया गया। 
मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर के चुनाव के लिए तीन राउंड रखे गए। छात्रों के प्रथम राउंड में रैंप वॉक कर अपना परिचय दिया, वहीं दूसरे राउंड में सभी प्रतिभागियों ने अपना हुनर दिखाया। मिस्टर और मिस फ्रेशर के अंतिम राउंड के लिए टैलेंट हंट रखा गया, जिसमें वहां उपस्थित दर्शकों ने प्रतिभागियों से सवाल किये। 
मिस्टर फ्रेशर हरिओम और मिस फ्रेशर नेहा शुक्ला
कार्यक्रम में सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट डिप्लोमा के प्रधानाचार्य रोहित सिंह द्वारा  मिस्टर फ्रेशर के खिताब से हरिओम और मिस फ्रेशर के ख़िताब से नेहा शुक्ला को नवाज़ा गया।  संस्थान द्वारा आयोजित फ्रेशर पार्टी डिप्टी डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेटिव मीनू चैधरी तथा अध्यापक एवं अध्यापिका एवं कर्मचारियों के सफल नेतृत्व में संपन्न हुआ जबकि सरोज एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन सुनील सिंह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। इस मौके पर अपने संबोधन में श्री सिंह ने कहा कि हमारे देश के बच्चे शिक्षा के साथ-साथ  विभिन्न कार्यक्रमों में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते रहें है यही प्रतिभा विद्यार्थियों के लिए स्वस्थ मस्तिष्क की नींव होती है।